गूगल एडसेन्स को एप्प्रूव करवाने का आसान तरीका हिंदी में 1000% वर्किंग || How To Approve adsense account easyly 2018 || Hindi - SqlHackerz.Com - SqlHackerz

SqlHackerz.ML: Latest Technology And Pubg Mobile Hacking Tutorials In Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 6, 2018

गूगल एडसेन्स को एप्प्रूव करवाने का आसान तरीका हिंदी में 1000% वर्किंग || How To Approve adsense account easyly 2018 || Hindi - SqlHackerz.Com

गूगल एडसेन्स को एप्प्रूव करवाने का आसान तरीका हिंदी में 1000% वर्किंग || How To Approve adsense account easyly 2018  || Hindi - SqlHackerz.Com

how to approove google adsense hindi sqlhackerz.com
how to approove google adsense hindi sqlhackerz.com

Hello Dosto Aaj Me Aapko Aaj Ke Is Post Me Mai Aapko Batane Wala Hu Ki Aap Apna Adsense Account Kaise Approve Karwa Sakte Hein Our Dosto Me Dusre Blogger Our Youtuber Ke Jaise Bus Process Hi Nahi Bataunga Balki Poora A To Z Blog Banane Ka Tarika Bhi Bataunga Bus Aapse Request Hai Ki Aap Poora Post Padhe,

Dosto Aapne Kai Sare Blog Post Padhe Honge Waha Par Aapko Aise Target Bataye Honge Jinhe Poora Karna Bahut Mushquil Hai, Par Aaj Me Jo Trick Batane Wala Hu Wo Trick Aapko Koi Bhi Nahi Batayega Ye Me Challange Ke Sath Aapko Bol Sakta Hu.
Mujhe Pata Hai  Bahut Sare Aise Log Hai Jo Apni Website Bana Lete Hein Our Adsense Ke Liye Request BHi Submit Kar Dete He But Unka Adsense Approove Nahi Hota Hai,

Ek Baat Our Dosto Ki Me Apne Post Ko Bina Kisi Wajah Ke Long Nahi Karna Chahta Hu Bus Starting Me Itna Kehna Chahta Hu Ki Aapka Adsense Approove Hone Ke Baad Aap Meri Post Ko Share Karke Support Zaroor Karna Mujhe Ye Baat Pehle Se Pata Hai Ki Aap Agar Yaha Aaye Hain To Aapka Adsense 1000% Approove Ho Jaayega,
Our Ab Me Jo Process Aapko Batane Jaaraha Hu Bus Ye Follow Karke Apna Adsense Approove Karwa Lo.

Dosto Bahut Saare Blogger Youtuber Ki Bahut Saari Requirment Hoti Hai Adsense Ko Lekar But Me Aapse Sirf Ek Domain Ki Hi Baat Kahunga.
Aapke Pass Bus Ek Top Lavel Domain Hona Chahiye Top Lavel Domain Ka Matlab .Com .Net .In .Info Etc. Matlab Free Domain Work Nahi Karega Aap Ek Koi Bhi Domain Kharid Le Godady Ya BigRock Se.

Main Steps Start.


Step 1. Dosto Agar Aapke Pass Domain Hai To Aap Apna Blogger Par Ek Blog Banaye Our Usme Sirf Me Jo Template Dunga Usko Hi Apne Blog Par Apply Karein,
Agar Aapko Template Apply Karna Nahi Aata Hai To Ye Post Padhe.
 Download Tamplate
Step 2.Dosto Agar Aapne Template Apply Kar Liya Hai To Edit HTML Template Par Click Karein.

Uske Baad Waha Aapko Basic SEO Karna Hai Apne Blog Ka. Uske Liye Aapko Meta Tags Fill Karni Hai Bus Our Kuch Edit Na Kare Our Save Kar De.
Eample: Apna Keyword Our Description Add Kardo Bhai Bus.

Step 3. Our Ab Aata Hai Time Apna Talent Dikhane Ka, Dosto Post Likhne Ka, To Bhai Uska Tarika Ye Hai Ki Aapko Post Likhna Hai 1000 Words Me Likhne Ki Koshish Karo Our Totel 15-20 Post Likhne Hain.
Agar Aap 20 Post Likhte Hein To 500 Word Ke 5 Post Likhe Ya 1000 Word Ke 15-17 Post Bus.

Step 4. Post Likhne Ke Baad Aapko Ek Website Par Jaana Hai Yaha Click Karke Jaaye. Our Is Website Par Jaane Ke Baad Apni Website Ka Link Enter Karke Apna Web page analysis Check Kare.

Agar Sabkuch Green Hai To Thik Our Jo Meta Tags Red Bata Raha Hai Usko Wapas Jaakar Apni Themes Me Edit Kare Our Dobara Check Kar Le.
Agar Sab Kuch Green Hai To Next Step Par Aajaye. Our Ha Agar Aapko Waha Likha Mile Ki "This page contains too many URLs." To Bhi Tansion Mat Lena Wo Sab Apan Baad Me Dekh Lenge.

Step 5. Ab Aapko Apne Blog Ke Liye xml Sitemap Generate Karna Hai. Agar Aapke Sitemap Me Koi Bhi Page error Bataye To Sitemap Cancel Karke Jo Website Me Bata Raha Hu Waha Jaaye. Click Here To Go - 

Bhai Is Website par jaane Ke Baad Apni Website Ka URL Enter Kare Our Fir Sequrity Code Enter Karke Submit Kar De, Uske Baad Ye Aapko Batayega Ki Aapki Website Me Koun Koun Se URL Galat Hein Ya Broken Hai To Aapko Unhe Apni Website Se Hatakar Dusra Koi URL Lagana Hai.
Ye Hum Isliye Kar Rahe He Kyuki Isse Adsense Approve Nahi Hoga Our Wo Aapko "Webmaster Quality Guidline" Wala Mail Sent Kar Dega,

Step 6. Broken URL Ko FIX Karne Ke Baad Dobara Apna Sitemap Banaye Our Google Webmaster Tool Me Apni Website Our  Sitemap Submit Kar Dena Hai,

Agar Aapko Ye Nahi Aata To Aap Meri Ye Post Zaroor Padhe Taaki Koi Galti Na Ho.

Sitemap Banakar Google Me submit Kaise Kare ?

Step 7. Uske Baad Dosto Aapko Bing Ke Search Consol Me Apni Website Ko Add Karna Hai, Our Ye Bahut Zaroori Hai Bhai Ki Aap Google Ke Alawa Kisi Ek Our Search Engine Me Apna Blog/Website Add Karo.

Step 8. Bhai Ap Last Aapko Apni Post Ko Jitna Ho Sake Share Karna Hai Social Networking Jaise Whatsapp Facebook Twitter etc.

Bus Share Karte Raho Isse Koi Fark Nahi Padta Ki Aapki Website Ke Page Google Par Aarahe He Ya Nahi Bus aapki Blog Ka Main Domain Search Karne Par Google Par Aana Chahiye, 

Our Ye Jo Sab Bolte He Na Ki 500views - 1000views  Hona Chahiye Ye Sab Jhoot Our Bakwaas He Yarr. Bus Aapke 2-4 Page Par 100 Views Our Baaki Sab Par 30-40-50 Tak views Hona Chahiye.


Step 9. Ek Baat Me Batana Chahunga Ki Jaisa Tamplate Mene Aapko Diya Hai aapko Uske Saare Feuture Ko Edit Karna Hai.
Jaise Ki Usme Ek sitemap Ka Option Hai Our About Contact Our Privacy Policy Wale Page Bhi.
sitmap wale option me apni website ki sitemap ka link lagana hai our About Contact Privacy Policy Me Aapko 3 Alag Alag Page Banakar Lagana Hai.

Step 10. Bhai Ab Aap Apne Blog Ke Earning tab Me Jaao Our Our Adsense Ke Liye Apply Kar Do,
Koi Bhi Aapke Adsense Ko Approve Hone Se Nahi Rok Sakta Our Jitna Mene Bataya Hai Itna Karne Ke Baad Bhi Aapka Adsense Approve Nahi Hua To Me Aapko Approve Karke Dunga Par Meri Shart Bus Itni Hai Ki Jo Mene Bataya Hai Usko Follow Karo.


Kaisa laga Post Dosto Apne Bhai Ki Post Ko Share Zaroor Karna Yarr. Our Koi Bhi Problem Ho To Comment Karke Batao Me Poori Help Karunga.

Thanks For Reading... :)

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad