Mobile Par Software Kaise Dale || Android Mobile Flash Kaise Kare || Full Flashing Process In Hindi - SqlHackerz.Com - SqlHackerz

SqlHackerz.ML: Latest Technology And Pubg Mobile Hacking Tutorials In Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, May 26, 2018

Mobile Par Software Kaise Dale || Android Mobile Flash Kaise Kare || Full Flashing Process In Hindi - SqlHackerz.Com

Mobile Par Software Kaise Dale || Android Mobile Flash Kaise Kare || Full Flashing Process In Hindi - SqlHackerz.Com

hello dosto aaj ke post me mai aapko batane wala hu ki apne kisi bhi mobile ko easyly kaise flash kare our kaise usme new software chadhaye ?
mene aksar logo ko dekha hai ki jab unka mobile hang karta hai ya phir usme koi our problems aati hai to wo sabse pehle apne mobile ke service center me lekar jaate hein,
ye aachi baat hai ki ap apne mobile ko service center lekar jaate hein but dosto aapko aaj ki post me mai jo information dene wala hu uske baad aap apne mobile ko service center nahi le jaayenge,

dosto mobile me agar software issue hai to aap apne mobile ko khud hi repair kar sakte hein,
but me suggest karung ki agar hardwear issue hai to aap apne mobile ko service center hi lekar jaaye.
magar dosto mobiles me hardwear issue bahut hi kam hoti hai me neeche aapko kuch examples bata raha hu hardwear our softwere ka,

Hardware
1. speeaker ya maik ka work na karna,
2.earphone ya charging port kharab ho jaana. ya thik se kaam nahi karna,
3. screen damage ho jaana etc.
Means Jinhe hum touch kar sakte hein wo hardware he,
to dosto ye sab issue hardwear me aata hai ye sab agar aap service center se karwate he tabhi thik hai,

Software:

1. Mobile phone me slow processing ki problem.
2. Phone ka auto ON aur off hone ki problem.
3. Mobile phone Hanging aur Freezers hone ke karan.
4. Phone me apne aap kisi function ya program ka remove ho jana.
5. Mobile phone ka Display White ho jana.
6. Phone ki durse sabhi software ki problem.
7. Operating System Corrupt ho jane ke karan. Mobile ka Switch ON nahi ho pane ki problem.
8. Our kabhi aap kisi softwear ko open karte hein to koi dusra softwear bhi open ho jaata hai,
Dosto ye saare softwear issues hain Our mujhe pata hai in saari problemes me se koi na koi problems aapne bhi face ki hogi,
To Chaliye Dosto Ab aap Softwear Our HardWear Me Anatr jaan chuke hein Ab main point par aate hein,
       Mediatek Device Ko Flash Kaise Kare      
Note: Apne Mobile Ko Flash Karne Se Pehle Apna Importaint Data Ki BackUp Lelein Nahi To Flashing Ke Baad Wo Permanently Delete Ho Jaayega
Dosto Agar Aap Apna Mobile Flash Karna Chahte hein To Aapke Pass Apne Mobile Ka StockRom Ya CustomRom Hona Chahiye,
Stock Rom: Ye Wo Rom Hai Jaise Mobile Compney Officially Launch Karti Hein,
Custom Rom: Ye Wo Rom Hai Dosto Jise Third Party Ke Dwara Customize Kiya Jaata HE,
aapko me suggest karunga ki ap stock rom ka hi use kare,
Agar aapko apne mobile ki rom download karni hai to aap google par search kar sakte hein
Ex: :Redmi Not 4 Stock Rom Download"
website: www.firmware.com
firmware.com ki website se bhi aap apne mobile ki stock rom download kar sakte hein,

                        Process Start                         

Dosto me yaha par aapko mediatek processor ke mobile ko flash karne ke baare me bata raha hu Jisko hm Sp flash tool ke dwara flash karte hein,
Apne mobile ka procesor check karne ke liye setting me jaaye our about phone par click kare.

Mediatek Device Ko Flash Kaise Kare Iske Liye Niche Diye Gaye Steps Folow Kare.
Requirment: 
1. PC/Laptop
2. Data Cable
3 Rom File 
Step 1. Sabse Pehle aap apne model ke hisab se uski stock rom download kar lein.
Step 2. aapko stock rom zip file me milegi To Aap Use Apne Pc Me Ek New Folder Ke Andar Extract Kar Lein,
Step 3. dosto jab aap apni stock rom ki zip file ko extract karenge to aapko uske andar 3 files milengi,
1st.Driver 2nd. Tool 3rd.Firmware

1st:Driver Wale Folder Ko Extract Kare Usme Aapko Apne Mobile Ke Hisab Se Ek "Android USB Driver " Milega Usko Apne Pc/Laptop Par Install Kar De,
2nd. Tool Wale Folder Ko Bhi Extract Kar De Our Usme Aapko "Sp-Flash Tool" Milega Usko Bhi Install Kar Le, 
Dosto Mediatek Deivce Ke Liye Smart Phon Tool (Sp-Tool) Use Kiya Jaata Hai.

3rd. SP Flash Tool Ko Open Kare Our Neeche Ki Image Dekhe Kuch Is Type Ka Interface Hoga, Waha Aapko Download Ke Button Par Click Karna Hai

5th. Ab app download tab me scatter-loading button ke upper click kare.

6th. ab aapne jis bhi folder me apni zip file extract kiya tha waha par ek Scatter file hogi usko select karke open karna hai, matlab sp flash tool ke scatter loading button par locate karna hai,


7th. flashing start karne ke liye aapko download button par click karna hai,

8th. Dosto Download ki button ke upper click karne ke baad. Ab aap apne smartphone ko usb cable ke dwara (without battery- Agar removable hai) computer se connet kare. Aur usb cable ke dwara connect karte hi turant battery laga de. Ya phir apne smartphone ka Volume Down aur Volume Up key ek saath press kare.
Flashing Start Ho Jaayegi Our Uske Baad apko Ek Msg Show Hoga Wo Aap Image Me Niche Dekh Sakte Hein,

Dosto Uske Baad Aap 30 Seconds Ka Wait Kare Our Phir Apne Mobile Se Data Cable Nikaal De Our Ab Apne Mobile Ko On Kare,
Done :)
Dosto aapke mobile ki flashing complete ho gayi hai our aapka mobile new ho chuka hai,
agar aapko is poori process me koi bhi pareshani aarahi hai to comment me zaroor bataye me aapki poori help karunga,
thanks for reading :)

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad