BlackHat SEO Kaise Kare Full Details In Hindi || BlackHat/WhiteHat SEO Kya Hota Hai || Backlinks Kaise Banaye || Keyword Kaise Banaye || Latest Hack - 2018 - SqlHackerz

SqlHackerz.ML: Latest Technology And Pubg Mobile Hacking Tutorials In Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, July 21, 2018

BlackHat SEO Kaise Kare Full Details In Hindi || BlackHat/WhiteHat SEO Kya Hota Hai || Backlinks Kaise Banaye || Keyword Kaise Banaye || Latest Hack - 2018

BlackHat SEO Kaise Kare Full Details In Hindi || BlackHat/WhiteHat SEO Kya Hota Hai || Backlinks Kaise Banaye || Keyword Kaise Banaye || Latest Hack - 2018

https://www.sqlhackerz.com/

Hello Dosto Aaj Ki Post Me Mai Aapko Bataunga Ki Aap BlackHat Seo Kaise Kare Our Kaise Iska Safely Use Kare,
Our Saath Hi Mai Iske Loss Bhi Batane Wala Hu, To Dosto Aapko Pata Hi Hoga Ki Hum WhiteHat SEO Kaise Karte Hein, 
Agar Aapko Nahi Pata Hai To Aap Meri Pichli Post Padhe Our White Hat Seo Ke Baare Me Ek Baar Zaroor Padh Le Nahi To Aapko Ye Post Bilkul Bhi Samajh Nahi Aayegi,
To Chaliye Dosto Sabse Pehle Mai Aapko Bata Deta Hu Ki Agar Aap Mere Dwaara Batai Gayi Process Poori Follow Nahi Karoge To Aapki Website Google Ke Dwaara Banned Ho Jaayegi Our Fir Kabhi Bhi Google Par Nahi Aayegi,
To Sabse Pehle Me Aapse Request Karunga Ki Aap Poori Post Read Kare, Chahe Aapko 1Hrs Ka Time Lag Jaaye,
To Chaliye Me Aapko Batata Hu Ki BlackHat SEO Ke Kya Faayde Hein,

BlackHate SEO Ke Faayde
1. Dosto Isse Sabse Bada Fayda Ye Hai Ki Agar Aap BlackHat SEO Ko Thik Se Karte Hein To Aapka Blank Post Bhi Google Par Rank Kar Sakta Hai,
2. Aapki Website Par Traffic Bahut Hi Speed Se Badhega,
3. Dosto Bus Yahi To Saare Website Owner Chahte Hein Ki Unki Website Google Par Rank Kare Our Traffic Accha Ho.

BlackHat SEO Ke Nuksaan
1. Dosto Ek Hi Sabse Bada Loss Hai Iska.
Agar Google Ko Pata Lag Gaya Ki Aapne BlackHat SEO Ka Use Kiya Hai To Aapki Website Kabhi Bhi Google Par Nahi Aayegi,
Our Google Aapki Website Ko Penalize Kar Sakta Hai.

Dosto Darne Ki Koi Baat Nahi Hai Aagar Aap Meri Batai Gayi Process Thik Se Follow Karoge To Aapki Main Website Ko Kuch Nahi Hoga,

To Dosto Ab Me Aapko Ek Baat Our Bata Deta Hu Ki Search Engine Me Kisi Bhi Website Ko Rank Karwane Ke Liye 3 Process Hoti Hai Jo Ki Bahut Main Hoti Hai,

1. Meta Tags SEO - 30% Traffic
2. BackLinks - 50% Traffic
3. Sharing - 10% Traffic
4. WapMaster+Sitemap - 10% Traffic

Matalab Agar Aapne Apni Website Ke Liye High PR Backlinks Create Kar Rakhe Hain To Aapki Website Par 50% Trafic Waise Hi Badh Jaayega,
To Me Aapko Backlinks Ka Hi Use Karwaunga,

Dosto Backlinks Ke Baare Me Agar Aapko Nahi Pata To Mene Post Daali Hai Aap Read Kar Sakte Hein.
Actually Backlinks Wo Links Hoti Hai jo Ki Hume Dusri Websites Se Milti Hain.

Example: Agar Koi Website Hai Jiski Acchi Ranking Hai Our Agar Aap Apni Website Ke Liye Usse Ek Backlink lelete Hein To Us Website Ke Kuch Visitors Aapki Website Par Bhi Aajayenge ,
To Aapko Aise Hi Karke Bahut Saari Website Se Backlinks Lene Hote Hein Jinhe Hum Link Juice Bhi Bolte Hein.
Agar Aapki Website Ka Connection Top Ranking Website Se Ban Jaata Hai To Google Ke Jo Bots Hain Unhe Ye Lagta Hai Ki Aapki Website Par Bhi Bahut Saare Contents Hain Jaise Ki Top Ranking Website Par Hein.
Our Uske Spiders Ko Lagta Hai Ki Aapki Website Ke Connections Top Ranking Website Se Hein To Wo Aapki Website Ko Bhi Top Par Show Karwata Hai.
Kabhi Aap Apne Domain Ko Google Par Search Karenge To Aapka Domain Name Jis Bhi Website Ne Store Kiya Hoga Wo Website Bhi Aapki Search List Me Aajayegi.

To Dosto Ab Aap Samajh Gaye Honge Ki Kaise Backlinks Bante Hein Our Backlinks Ki Ye Chain Aapka Kitna Faayda Karwa Sakti Hai.

Ab Me Aapko Batane Wala Hu Ki Hume Kya Karna Hai Our Kaise Karna Hai,

To Sabse Pehle Aapko Batana Chahunga Ki Aapke Pass 10 Blog Hona Chahiye Jo Ki Aap Fake Email Par Banayenge.
Our Aapka Ek Main Blog Hona Chahiye Jisko Aap Ek Personal Email Par Banayenge.
Ab Aapka Jo Personal Blog Hai Uspar Kuch Contents Publish Kar De Our Uska Pure Whitehat SEO Karein.
Agar Aapko Nahi Aata WhiteHat SEO Karna To Meri Post Read Kare.

Kehne Ka Matlab Sirf Itna Hai Ki Aapko Ek Accha Blog Bana Lena Hai Our Usme Ek Responsibe Theme Apply Kar Dena Hai.
Maan Kar Chalte Hein Ki Aapka Main Blog Ready Hai.
Ab Apne Main Blog Ko Bhool Jaaiye.

Ab Hum Kuch Ulta Sidha Karne Waale hein Aapke Fake Mail Par Banaye Gaye Blogs Ke Saath :P

To Dosto Ab Aapko Fake Email Par Banaye Gaye Saare Blogs Par Ek Responsibe Theme Apply Karni Hai.
Our Ek Baat Yaad Rakhein Ki Saare Blogger Par Alag-Alag Theme Hi Apply Kare Our Unka Design Bhi Alag Alag Rakhe.
Kehne Ka Matlab Sirf Itna Hai Ki Koi Bhi Bot Aapke Blogger Ko Samajh Na Paaye Ki Ye Saare Blog Ek Hi Owner Ke Hein.

Aap Zyada Pareshan Na Ho Me Yaha Aapko Bata Dunga Ki Aapko Kya Kya Change Karna Hai ☺️
To Neeche Dekhiye Aapko Kya Kya Change Karna Hai.

1. Theme- Responsibe Alag Alag.
2. Meta Author - Yaha Different Name Dena Hai Sabhi Blog Me.
3. Keywords- Keywords Jo Me Dunga Wo.
4. Category- Har Baar Alag Alag Category Ke Blogs Banaye.
5.Apni Koi Bhi Contact Details Na De.
6. Same Title Ya Tags Use Na Kare.

Dosto Bus Itna Change Karke Aap Apne Blogs Different Bana Sakte Hein.

Ab Aap Soch Rahe Honge Ki Me Itne Saare Blog Kyu Banwa Raha Hu Our Ye Itni Lambi Process Kyu Bata Raha Hu.
To Dosto Ye Aapki Website Ke Hi Fayde Ke Liye Hai.
Maine Upar Aapko Bataya Hai Na Ki Hum BackLinks Ka Hi Use Karenge.

To Dosto Ab Aapko Ek Baat Yaad Rakhni Hai Ki Jo Keyword Our Jo Backlinks Mai Aapko Dene Wala Hu Wo Aap Galti Se Bhi Apne Main Blog Par Apply Na Kare. Our Apni Main Website Ka Connection Galti Se Bhi Sidha BlackHat Se Na Kare.

Dosto Mujhe Iska Poora Knowledge Hai Isi Liye Me Isko Safely Kaise Kare Iski Poori Details Aapko De Raha Hu.
Agar Aapko Pareshani Ho To Aap Comments Me Zaroor Batana.
Our Dosto Me Aapko Ye Process Sirf Ek Blog Ke Liye Baata Raha Hu
To Chaliye Dosto Topic Par Aate Hein.

Aapko Neeche Main Kuch Keyword Diye Hein Aap Unko Copy Ya Download Kar Le.

Download Keywords

Download BackLinks
Ab Download Kiye Huye Keyword Ko Apne Kisi Ek Blog Ke Meta Tags Me Laga Kar Save Kar De.
Aapko Jo Keyword Mene Diye Hein Wese Hi Aapko 6 Blog Ke Liye Banane Hain.

Our Ab Me Aapko Jo Url List De Raha Hu Inko Aapke Website Me Aisi Jagah Paste Kare Jisse Ye Links Hide Ho Jaaye,
Our Links Ko Ek Hi Page Par Paste Na Kare.
Alag Alag Page Par Alag Alag Links Paste Kare Our Poore Blogs Par Ye Links Daal De But Aisa Rakhe Ki Koi Aapke Blog Par Aaye To Usko Ye Links Show Nahi Honi Chahiye.

Example:- Agar Aapki Theme Ka Background Color White Hai ? Jo Ki Maximum Website Ka Hota Hai To Aap [<font size="1"><font color="white"Link Here"</font></font> aise Use Kare]
Our Alt Text Me Bhi Ye Links Use Karein.
Isse Hoga Ye Ki Aapki Website Par Aap Jo Link paste karenge wo bhi white color ki ho jaayegi to users ko Show Nahi Hogi.

Ab Aapko Apne Blog Par Post Create Karna Hai Our Usme Aapko 13 Word 13 Time Likhna Hai.
Means Aapko Koi Aise Word Likhna Hai Jo Google Search Me Jaldi Aate Hein.
Example:- Jo Keyword Mene Aapko Diye Hein Unhi Me Se Koi Bhi 13 Alag Alag Keyword Select Kar Lena Hai. Jaise "hot girl" Ab Aapko Isse Related 13 Line Likhni Hai.
Jaise:-
1. "hot girl" Alon in a room.
2. "hot girl" playing football.
3. "hot girl" live hd video.

Dosto Isse Zyada Mai Nahi Bata Sakta Ummid Hai Aap Samajh Gaye Honge 
Aise Hi Aapko 13 Keyword par 13-13 Lines Likhne Hai ,
Means:- 6 Blog Par Har Ek Post Par 13-13 Keywords Wali 13 Lines Likhni Hai Our  Aapke 4 Blog Par 50-50 Post Hona Chahiye Inhi Keywords Ke,


Uske Baad Aapko Title Me Bhi Wohi Dena Hai Jo Humne Post Me Likha Hai.
Jaise [18+Hot Girl Lifestyle | Real Hot Girl Hd Videos | Latest Hot - 2018]
Dosto Aisa Title Likhna Hai Aapko.

Now Ab Aapko Permalink Create Karna Hai.
Permalink Create Karne Ka Ek Tarika Bata Raha Hu Aap Neeche Image Ko Dekhkar Samajh Jaaoge.
https://www.sqlhackerz.com
Aap Apne Post Title Ke Keyword Ko Google Par Search Karna Hai Our Sabse Pehle Jo Result Aaye Uska Permalink Copy Karke Apni Permalink Wali Box Me Paste Karna Hai,
Yaad Rahe Website Ka Name Chhodkar (/) Ke Aage Jo Bhi Link Hai Green Colour Me Usko Copy Karna Hai.

NoteAap Kisi 18+ Website Se Ya Kahi Se Bhi Permalink Le Sakte Hein, But Yaad Rahe Ki Permalink Same Nahi Hona Chahiye Iske Liye Aapko Thoda Sa Change Karna Hoga Permalink Ko, Kyuki Google Aise Link Ko Index Nahi Karta Hai Jo Copy Kiye Gaye Ho.

To Dosto Permalink Aisa Banana Hai Ki Google Bots Majboor Ho Jaaye Aapki Site Ko Top Par Laane Ke Liye,
Dosto Bus Itna Hi Kaam Hai. Our Jitna Ho Sake Apni Website Par Links Our Keywords Use Karo Chahe Wo Aapki Website Se Related Ho Ya Nahi Ho.

Dosto Abhi Post Khatm Nahi Hua Hai But Me Ek Hi Post Me Saari Details Nahi De Sakta Hu
To Aap Neeche Diye Post Ko Zaroor Padhe. Kyuki Mene Aapko Waha Baaki Process Batai Hai.
Our Aap Isse Paise Bhi Kama Sakte Hein Uski Process Me Aapko Neeche Di Gayi Post Me Bataunga.
BlackHat SEO Kaise Kare ? Part 2 


Dosto Ye Post Mene Sirf Apne Visitors Ke Kehne Par Likhi Hai.
Our Ye Baat Sirf Me Hi Jaanta Hu Ki Aisa Post Likhne Ke Baad Mere Saath Kya Kya Problems Ho Sakti Hain.
To Aap Logo Se Bus Meri Ek Hi Request Hai.
Mene Aaplogo Ke Liye Itna Risk Liya Hai To Plz Aap Mere Post Ko Share Zaroor Kare Our Comments Bhi Kare.

Thanks For Reading... :)

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad